प्रसिद्ध लोक गायक डॉ. सतीश ठाकुर के पहाड़ी गाने “गड्डी रोक वे ड्रेवरा” ने रिलीज होते ही मचाई धमाल

Spread the love
  • रिलीज होते ही मिले 15 हजार से अधिक व्यूज
  • नगरोटा सुरियां कालेज के प्रिंसिपल डॉ. राकेश पठानिया ने किया विमोचन

आवाज़ ए हिमाचल 

ब्यूरो, शाहपुर। हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध लोक गायक डॉ. सतीश ठाकुर के पहाड़ी गाने “गड्डी रोक वे ड्रेवरा” ने रिलीज होते ही धमाल मचा दी है। मात्र कुछ ही घंटों में ही इस गाने को 15 हजार से भी अधिक व्यूज मिल गए हैं। गाने का विमोचन नगरोटा सुरियां कालेज के प्रिंसिपल डॉ. राकेश पठानिया ने सीपी स्टूडियो शाहपुर में रखे एक सादे कार्यक्रम के दौरान किया।

इस दौरान शाहपुर कालेज के प्रोफेसर डॉ. विश्वजीत, प्रोफेसर डॉ. सुरेंद्र सिंह, प्रोफेसर डॉ. राजन शर्मा, सीपी स्टूडियो के एमडी शुभम शर्मा, ब्रदर्स बैंड शाहपुर के एमडी अरुण कौशल और प्रसिद्ध लोक गायक नवीन वशिष्ट विशेष रूप से मौजूद रहे। यह गाना सतीश ठाकुर ने खुद लिखा है, जबकि इसकी रिकॉर्डिंग व एडिटिंग सीपी स्टूडियो शाहपुर में हुई है। नवीन वशिष्ट ने वीडियो को निर्देशन दिया है। डीपीओ अरुण कौशल व दीपक चौधरी ने किया है। गाने की एडिटिंग अनिल चौधरी ने की है।

यहां बता दें कि डॉ. सतीश ठाकुर शाहपुर के डढम्ब निवासी हैं। वे राजकीय महाविद्यालय शाहपुर में संगीत प्रवक्ता के पद पर तैनात हैं। डॉ. सतीश ठाकुर इससे पहले भी कई गाने निकाल चुके हैं, जिन्हें जनता ने हाथों हाथ लिया है। सतीश ठाकुर के कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं आपको बता दें कि डॉ. सतीश ठाकुर के गाने हिमाचल प्रदेश में ही नहीं बल्कि जम्मू में भी खूब सुने जाते हैं।

सतीश ठाकुर ने सभी दर्शकों व श्रोताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता की मांग पर उन्होंने यह गाना लिखा है। इस गाने पर पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है। इस गाने में शाहपुर कालेज के स्टूडेंट्स को भी शामिल किया गया है। लोगों द्वारा इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसके लिए दर्शकों का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि उनका एक और नया गाना जल्द ही रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *