पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट का हार्ट अटैक से निधन, 36 की उम्र में ली अंतिम सांस 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

Bray Wyatt: डब्ल्यू-डब्ल्यू ई (WWE) में ब्रे वायट और द फीन्ड के नामों से रेसलिंग करने वाले विंडहैम रोटुंडा का निधन हो गया है। रोटुंडा मात्र 36 वर्ष के थे और कुछ समय से गंभीर स्वास्थ्य की समस्या से जूझ रहे थे। अपनी इस बीमारी की वजह से वे रिंग और टेलीविजन से दूर थे। वे पूर्व रेसलर माइक रोटुंडा के बेटे और ब्लैकजैक मुलिगन के पोते हैं। WWE में उनकी एक अलग पहचान है, उन्हें वायट फैमिली के लीडर के रूप में देखा जाता है।

ट्रिपल एच ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- अभी WWE हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा का फोन आया। उन्होंने दुखद खबर दी। हमारे WWE परिवार के आजीवन सदस्य विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें ब्रे वायट के नाम से जाना जाता है, आज उनका अप्रत्याशित रूप से निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। हम प्रार्थना करते हैं कि इस समय हर कोई उनकी निजता का सम्मान करेगा।

ब्रे वायट दो बार WWE यूनिवर्सल और एक बार WWE चैंपियन की खिताब जीत चुके हैं। वे एक बार मैट हार्डी के साथ WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब हासिल कर चुके हैं। वहीं 2019 में वायट को WWE मेल रेसलर ऑफ द ईयर चुना जा चुका था। उनकी दो बेटियां हैं। ब्रे वायट की जल्द वापसी का इंतजार किया जा रहा था। बॉबी लैश्ले के साथ हाई-प्रोफाइल फाइट के बावजूद उन्हें कुछ हफ्ते टेलीविजन से हटाया गया था। अगस्त माह की शुरुआत में उनकी वापसी का पुर्वानुमान लगाया जा रहा था। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह ठीक हो रहे हैं। मगर गुरुवार को उनका निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *