पुलिस थाना रामशहर परिसर में बनेगा पार्क

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल
          शांति गौतम ( बीबीएन ) 
31 दिसंबर। जिला पुलिस बद्दी के अंतर्गत पढ़ने वाले पहाड़ी क्षेत्र का थाना रामशहर परिसर में आम जनता की सुविधा के लिए अंग्रेजी नव वर्ष के आगमन पर एक नई सौगात ( पार्क) की बेहतरीन व्यवस्था स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है। जिसका कार्य युद्धस्तर पर जारी है। इस पार्क के बनने से जहां थाना में कार्यरत कर्मचारी अपने शारीरिक एवं बौद्धिक विकास करेंगे वही आम जनता के लिए भी एक बेहतरीन एवं मनोरंजन की व्यवस्था होगी। इस पार्क में स्थानीय युवा, महिलाएं एवं स्थानीय,
कर्मचारी भी कार्यशाला का लाभ उठा सकेंगे। पार्क के बनने से थाना परिसर को भी चार चांद लगेंगे। जिला बद्दी के पुलिस थाना राम शहर की पार्क के बन जाने से अलग पहचान होगी। इस तमाम कार्य को थाना प्रभारी रामशहर रूपलाल ने अपने अथक प्रयासों एवं तमाम स्टाफ के जनसहोयग से एवं स्थानीय जनता के जन सहयोग से अमलीजामा दिया जा रहा है। जिसे शीघ्र ही बद्दी के एसपी मोहित चावला जनता को नववर्ष के आगमन (2022 )की एक बड़ी सौगात पहाड़ी क्षेत्र की जनता को देंगे।

गौर हो कि इस पार्क को बनाने में जहां थाना प्रभारी रुपलाल ने दिन-रात अपनी टीम एवं स्थानीय जनता की कड़ी मेहनत करके अमलीजामा एवं चार चांद लगाए जा रहे एवं कार्य प्रगति पर एवं कार्य प्रगति पर है। इस थाना परिसर में भव्य काली दुर्गा मां का मंदिर भी स्थित है। इस थाना में जो भी कर्मचारी एवं अधिकारी आया या कार्य किया। उसने अपनी अलग से पहचान बनाने की कोशिश की है। इस मंदिर की यह भी खासियत है। जिसने भी इस मंदिर में अपनी सच्चे मन से अरदास की उसकी मां शीघ्र ही मन्नत पूरी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *