पालमपुर: बलोह क्लब ने गढ़ को पराजित कर जीती क्रिकेट ट्रॉफी 

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

राकेश डोगरा, पालमपुर। उपमंडल भवारना के तहत लगभग दस दिन पहले शुरू हुए गढ़- जमूला युवा क्लब की ओर से आई टी आई गढ़ जमूला के मैदान में आयोजित क्रिकेट ट्रॉफी टूर्नामेंट का बुधवार को अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक संजय सिंह चौहान ने समापन किया, जिसमें बलोह क्लब विजेता रहा, जबकि गढ़ क्लब उपविजेता रहा। विजेता टीम को 11000 रपए व ट्राफी दी गई, जबकि उपविजेता टीम को 5100 रुपए व ट्राफी दी गई। पिछड़ी हुई टीमों को हौसला देते हुए और अधिक मेहनत करने व अगली बार विजेता बनने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

संजय चौहान ने इस अवसर पर सभी टीमों की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि सभी ने बड़े ही सैय्यम और धैर्य के साथ अपनी पारी खेली और अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के दौरान कोई भी अप्रिय या अनुशासनहीनता का प्रदर्शन देखने में नहीं आया।

 

संजय सिंह चौहान ने विशेष रूप से कहा कि इस प्रकार के आयोजन समाज को मज़बूत करने में बहुत अधिक सुदृढ़ भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने खेद जताया कि पिछले नुमाइंदों ने खेलकूद के क्षेत्र में कोई ध्यान नहीं दिया और न ही इसे बढ़ावा देने का कोई कार्यक्रम बनाया। उल्टा उनके समय में नशा खोरी का व्यापार इस विधानसभा में अपने चरम पर पहुंच गया है! उन्होंने सभी खिलाड़ियों और आए हुए अतिविशिष्ट व्यक्तियों से आग्रह किया कि उनके द्वारा शुरू किए गए नशा खोरी के ख़िलाफ़ महा अभियान का सभी हिस्सा बनें ताकि आने वाली युवा पाढ़ी को बचाया जा सके।

संजय सिंह चौहान ने सभी खिलाडियों और गढ़-जमूला युवा क्लब के संस्थापक व इस टूर्नामेंट के आयोजक राहुल कुमार से कहा कि इस प्रकार के आयोजनों को निरन्तर रूप से चालू रखें और जहां भी उन्हें आवश्यकता पड़ेगी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार उन्हें हर सुविधा उपलब्ध करवाएगी।

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में पूरी सुलह विधानसभा से लगभग, 31 टीमों ने भाग लिया और भाइचारे का संदेश पूरी विधानसभा तक पहुंचाया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *