परवाणू पुलिस ने पकड़ा 3.80 ग्राम चिट्टा, सेक्टर 4 बैरियर पर किया आरोपी को गिरफ्तार

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

परवाणू। परवाणू पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर 4 बैरियर पर एक मारुती कार से 3.80 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। इस मामले में कार चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना परवाणू की पुलिस टीम गांव धग्गड़ में मौजूद थी। इस बीच किसी मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि एक सिल्वर रंग की मारुति कार न० पीबी-70-ए-2062 कालका की तरफ से सेक्टर-4 परवाणू की तरफ आ रही है। इसमें अनिल कुमार उर्फ पिंटू नाम का युवक सवार है, जो कि चिट्टा का अवैध खरीद-फरोख्त का धंधा करता है। इस सूचना उपरांत परवाणू पुलिस सैक्टर-4 परवाणू बैरियर पहुँची। इस दौरान कालका की तरफ से मारूति कार न० पीबी-70-ए-2062 आयी, जिसे रुकने का ईशारा करके रोका गया। कार में चालक सीट पर एक व्यक्ति बैठा था। जिसने पूछने पर अपना नाम अनिल कुमार पुत्र सोहन लाल निवासी मकान न० 647/1 जोगी बाड़ा, अंबाला सिटी तहसील, जिला अंबाला उम्र 34 वर्ष बताया। पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उपरोक्त गाड़ी के अंदर डैशबोर्ड में एक पारदर्शी पाउच में 3.80 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

परवाणू के डीएसपी प्रणव चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की पुलिस मादक पदार्थों की स्मगलिंग करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है की ऐसे आपराधिक तत्वों की जानकारी पुलिस को दे, उनकी पहचान गुप्त रखते हुए पुलिस मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करने वालों को सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *