पंजाब के मशहूर कबड्डी खिलाड़ी की इस गैंगस्टर ने की गोली मार कर हत्या

Spread the love

आवाज़ ए हिमहाचल 

चंडीगढ़, 15 मार्च। पंजाब के मशहूर कबड्डी खिलाड़ी सन्दीप नंगल अंबिया का गोली मार कर कत्ल कर दी गई। बताया जा रहा है कि नकोदर के गांव मलिल्यां में कबड्डी कप के दौरान यह घटना हुई है। संदीप नंगल कबड्डी कप में भाग लेने गया था, जहां पर किसी बात को लेकर युवकों से गहमागहमी हो गई और इस दौरान कुछ अज्ञात हमलावरों ने उस पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें :  संयुक्त किसान मोर्चा ने फिर से आंदोलन का बिगुल बजाने का लिया निर्णय, जानें वजह

हमलावरों ने संदीप पर करीब 12 फायर किए जिस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर मौके से फरार बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है लेकिन दूसरी तरफ कबड्डी प्रेमियों में इस घटना को लेकर काफी रोष पाया जा रहा है।

वहीं, अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियां की हत्या के बाद कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिशनोई की फेसबुक पोस्ट सामने आई है। लारेंस बिशनोई गैंग ने पोस्ट के जरिए दावा किया है कि संदीप को हमारे गैंग ने मौत के घाट उतारा है।

 

गैंग ने फेसबुक पर लिखा,” कल संदीप नंगर अबियां को हमने नरक की तरफ भेजा है और इसका कसूर यह था कि इसने हमारे ग्रुप से धोखा करते हुए अपना काम निकालर पहले तो लारा लगाई रखा और फिर विदेश में गायब हो गया, हमने इसको मारा है क्योंकि अब इसका मरना जरूरी था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *