न्यू इरा स्कूल के सक्षम शर्मा के रिवैल्यूएशन में बढ़ गए पांच अंक, मेरिट में मिला 9वां रेंक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

शाहपुर। शाहपुर के न्यू इरा स्कूल ऑफ साइंसेज छतड़ी के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। स्कूल का छात्र सक्षम शर्मा हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित दसवीं के परीक्षा परिणाम में राज्य भर में 9वें नम्बर पर आया है। सक्षम का यह रेंक रिवैल्यूएशन के बाद घोषित रिजल्ट में आया है। रिवैल्यूएशन में सक्षम के पांच अंक बढ़े है। इससे पहले उन्हें 680 अंक दिए गए थे, जिससे न तो वे और न ही स्कूल प्रबंधन संतुष्ट था। सक्षम ने रिवैल्यूएशन के लिए आवेदन किया था। जिसका रिजल्ट आते ही पूरे स्कूल में झूम उठा।

रिवैल्यूएशन में सक्षम के पांच अंक बढ़ गए, जिस कारण उनके कुल अंक 680 से 685 हो गए हैं। इन अंकों के साथ सक्षम हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की मेरिट लिस्ट में 9वें स्थान पर आ गया। सक्षम शाहपुर के झुलाड़ का निवासी है। उनके पिता कमल नयन अध्यापक हैं, जबकि माता समीक्षा निजी स्कूल में अध्यापिका हैं। सक्षम ने मैथ व सोशल साइंस में 99-99 अंक प्राप्त किए हैं।

यहां बता दें कि शाहपुर के न्यू इरा स्कूल ऑफ साइंसेज छतड़ी का बोर्ड परीक्षा परिणाम हमेशा बढ़िया आता है। स्कूल हर साल मेरिट लिस्ट में अपनी जगह जरूर बनाता है। इस साल बारहवीं के परीक्षा परिणाम में भी दो छात्राओं ने मेरिट लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी। स्कूल प्रचार्य सुषमा गुलेरिया प्रबंधक कंचन भड़वाल, मुख्याध्यापिका ने अंतिमा शर्मा ने सक्षम उनके माता-पिता व अध्यापकों को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *