नेता प्रतिपक्ष मुकेश का दावा- प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार, बहुमत के साथ सत्ता में आएगी पार्टी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

 ऊना। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। आठ दिसंबर को मतगणना इस दावे पर मोहर लगाएगी। यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने गुरुवार को जारी प्रेस बयान में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर से कार्यकर्ताओं की फीडबैक पहुंची है, जिसमें कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है। प्रदेश की जनता ने रिवाज कायम रहने के लिए मतदान किया है और कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ रही है। मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि यह चुनाव देश की राजनीति को तय करेगा और निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी का सत्ता में आना भारतीय जनता पार्टी के लिए खतरे की घंटी होगा।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के हक को लेकर रहेंगे। हिमाचल प्रदेश में ओपीएस देना, 1500 रुपए प्रत्येक महिला को देना, 300 यूनिट बिजली हर घर के फ्री करना, मनरेगा की दिहाड़ी को 350 करना सहित अन्य जो वादे कांग्रेस पार्टी ने किए हैं, सभी को तय समय में पूरा किया जाएगा।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आज भी भारतीय जनता पार्टी चाहे सरकार बनाने के सपनों में रहे, चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन भाजपा को जनता के बीच यह बताना चाहिए कि कर्ज कितना लिया है और ओवरड्राफ्ट कितना हुआ। अब भी कर्मचारियों पर शिकायतें दर्ज करवाई जा रही हैं। भाजपा ने युवा, कर्मचारी व व्यापारी वर्ग के साथ अन्याय किया है। कांग्रेस सत्ता में आकर हर वर्ग के साथ न्याय करेगी और प्रदेश को आगे ले जाने का काम करेंगी। प्रदेश को कर्ज, बेरोजगारी, महंगाई की दलदल से निकालना हमारी प्राथमिकता रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *