धर्मशाला में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, जगह-जगह पुष्प वर्षा से स्वागत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

धर्मशाला, 16 जून। मुख्य सचिवों के पहले 3 दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्मशाला पहुंच गए हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री ने खुली जीप में सवार होकर रोड शो भी किया। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के मुख्यालय से शुरू हुआ रोड शो केसीसीबी चौक पर समाप्त हुआ।

इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने पुष्प वर्षा कर पीएम मोदी का स्वागत किया। रोड शो के दौरान सड़क किनारे खड़े हुए सैकड़ों लोग पीएम पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाते रहे और पीएम भी अपनी गाड़ी से हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते रहे। रोड शो में करीब 25 हजार भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर सिंथैटिक ट्रैक मैदान धर्मशाला में लैंड हुआ। सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचली टोपी व मफलर भेंट कर पीएम का स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर भी मौजूद रहे। इसके बाद प्रधानमंत्री सीधे रोड शो में हिस्सा लेने पहुंचे।

गौर रहे कि हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) स्टेडियम धर्मशाला में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में मुख्य सचिवों के सम्मेलन में ‘आजादी का अमृत महोत्सव-2047 का रोडमैप’ पर विशेष सत्र होगा। सम्मेलन में सभी राज्यों के मुख्य सचिवों के अलावा केंद्र सरकार, सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों और विषयगत क्षेत्र के विशेषज्ञों का प्रतिनिधित्व करने वाले 200 से अधिक लोग भाग ले रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *