धर्मशाला महाविद्यालय में एक दिवसीय वार्षिक एथलीट मीट 8 दिसम्बर को

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

ब्यूरो, धर्मशाला। राजकीय महाविधालय धर्मशाला के एनुअल एथलेटिक्स मीट के आयोजन के लिए कॉलेज प्राचार्या डॉ. संजीवन कटोच से अनुमति मिलने के बाद से कॉलेज में तैयारियां शुरू हो गई हैं।

स्पोर्ट्स पदाधिकारी अलग-अलग तरह के कॉम्प्टीशन ऑर्गनाइज करने की योजना बना रहे हैं। क्रीड़ा विभाग प्रभारी व सहायक आचार्य प्रो० नरेश मनकोटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में 8 दिसंबर को वार्षिक एथलेटिक्स मीट किया जा रहा है। इसकी शुरुआत सुबह ठीक 9 बजे होगी। उन्होंने बताया कि कॉलेज की वार्षिक एथलेटिक्स मीट सिंथेटिक ग्राउंड धर्मशाला में होगी। दिनभर कॉलेज खिलाडिय़ों के मुकाबलों उपरांत शाम को विजेताओं उप-विजेताओं को सम्मानित करेंगे। क्रीड़ा विभाग प्रभारी प्रो. नरेश मनकोटिया ने बताया कि कार्यक्रम के तहत ट्रेक एंड फील्ड में छात्र वर्ग में 12 प्रतियोगिताएं होंगी, जबकि छात्रा वर्ग में 11 प्रतियोगिताऐं प्रस्तावित है। महाविद्यालय के स्टाफ पुरुष एवं महिला वर्ग में भी कई रोचक प्रतियोगिताएं होंगी।

 

यह प्रतियोगितायें होगी आयोजित 

महिला वर्ग व पुरुष वर्ग में 1500, 800, 200,100 मीटर दौड़ और दोनों बर्गों के लिए 4 X 100 (हीट) , 4 X 100 (फाइनल) मीटर रिले दौड़ का भी आयोजन होगा। महिला वर्ग व पुरुष वर्ग के लिए हाई जम्प, शॉट पुट, लॉन्ग जम्प, रस्सा कशी आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इवेंट में लास्ट मोमेंट पर फेरबदल भी किया जा सकता है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *