दून के पहाड़ी क्षेत्र भटोली ,रामशहर, साईं व मोतिया प्लाज़ा बद्दी में लगाई कोविड वैक्सीन

Spread the love

 

आवाज़ ए हिमाचल 

                 शांति गौतम,बीबीएन

29 जून ।  दून चुनाव क्षेत्र के अंतर्गत पहाड़ी और दुर्गम क्षेत्र भटोली ,रामशहर, साईं में मंगलवार को प्रदेश सरकार द्वारा 18 साल से 44 साल की आयु के लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक दी गई।इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और कोविड वैक्सीन की पहली खुराक को लिया।इस शिविर में  साथ में लगती दूसरी पंचायत सॉरी वह वासनी के लोगों ने भी भाग लिया। क्षेत्र के लोगों ने प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग का धन्यवाद करते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग ने  क्षेत्र के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शिविर का आयोजन किया गया।इस शिविर से लोगों ने बहुत फायदा मिला।
क्षेत्र के लोगों ने प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग से प्रार्थना है कि इस शिविर में जिन लोगों को वैक्सीन की पहली खुराक मिली है,दूसरी खुराक के समय भी इसी तरह इस क्षेत्र में ऐसे शिविर का आयोजन किया जाए, जिससे कि इस क्षेत्र के लोगों को वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने में कोई समस्या ना आए।इस दौरान कथावाचक रामप्रताप शर्मा, सतीश दीवान, भाग सिंह, रामलाल व कॉलेज  मेडिकल विषय  की छात्रा दिया शर्मा गुनगुन ने भी शिविर में भाग लिया और वैक्सीन की पहली खुराक ली।
उधर,हिमाचल ड्रग्स मैन्यफैक्चरर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ राजेश ने बताया की मोतिया प्लाज़ा कार्यालय में भी 28 जून से 4 जुलाई तक वैक्सीनेशन शिविर चल रहा है व फैक्ट्री करमचारी भाग लेरहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *