दिग्गल कालेज में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता, मनीष व शालू सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

शांति गौतम, बीबीएन। राजकीय महाविद्यालय में वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसका शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्य हरप्रीत कौर और पीटीए के अध्यक्ष जयसिंह कौशल ने किया। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इनमे लड़कों की 100 मीटर दौड़ में मनीष तथा लड़कियों में ज्योति ने बाजी मारी। लंबी कूद में लड़कों में सुरेंद्र कुमार जबकि लड़कियों में शालू प्रथम रहे। ऊंची कूद में लड़कों के ग्रुप में अजय और लड़कियों के ग्रुप में संजना ने बाजी मारी।

इसी तरह गोला फेंक स्पर्धा में लड़कों में सुरेंद्र कुमार और लड़कियों में शबनम अव्वल रहे। लड़कों की लेमन रेस हरजीत प्रथम रहे जबकि लड़कियों के मुस्कान प्रथम स्थान पर रही। थ्री लेग रेस में लड़कों में निशांत और हरजीत की जोड़ी तथा लड़कियों में शिखा और रोहिणी की जोड़ी बिजयी रही। मनीष कुमार बीए तृतीय वर्ष और शालू बीए द्वितीय वर्ष को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आंका गया। कार्यक्रम के अंत में प्रिंसिपल हरप्रीत कौर ने विजेताओं को बधाई दी तथा पुरस्कृत बांटे।

इस अवसर पर प्रिंसिपल हरप्रीत कौर, पीटीए अध्यक्ष जयसिंह कौशल, पीटीए उपाध्यक्ष सतपाल, प्रो.संदीप गुप्ता, एनसीसी प्रभारी प्रो. नरेश कुमार, प्रो सुनीता शर्मा, प्रो. रितिका पांजटा, डॉ. संदीप शर्मा, प्रो सुदर्शना शर्मा, प्रो ममता शर्मा, प्रो रीनू शर्मा, प्रो. मिलनप्रीत, प्रो. धर्मेंद्र कुमार के अतिरिक्त पीटीए सदस्य भी उपस्थित थे।

एनसीसी की केडेट शबनम को भी किया सम्मानित

कार्यक्रम में दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करने वाली एनसीसी की केडेट शबनम को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। कालेज की ओर से शबनम को स्मृति चिन्ह तथा 3100 रुपए नकद पुरस्कार दिया गया। प्रिंसिपल हरप्रीत कौर ने अपनी और से 1100 रु की राशि अलग से प्रदान की। इस अवसर पर शबनम की माता चमनलता भी उपस्थित थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *