दर्दनाक हादसा: रैत बाजार में स्कूटी की टक्कर से राहगीर बुजुर्ग की मौत  

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। जिला कांगड़ा में सड़क हादसे बढ़ने लगे हैं। हर दिन कोई न कोई हादसा हो रहा है। बीते रोज भी कछियारी में सेना के ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी, जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है। आज मंगलवार की दोपहर शाहपुर के रैत बाजार में स्कूटी की टक्कर से राहगीर बुजुर्ग की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बुजुर्ग धर्म सिंह मंगलवार की दोपहर 11 बजे के करीब रैत में मौजूद एसबीआई बैंक में पैसे निकालने आए थे। वह अपनी स्कूटी सड़क किनारे खड़ी कर सड़क क्रॉस कर रहे थे कि इस दौरान शाहपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे स्कूटी सवार युवक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें उपचार के लिए शाहपुर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जख्मों के ताप को न सहते हुए बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान धर्म सिंह (69) पुत्र रूपा सिंह गांव मूंदला, पंचायत लड़वाड़ा, तहसील शाहपुर के रूप में हुई है।

पुलिस थाना शाहपुर के ट्रैफिक इंचार्ज विशंभर ने बताया कि स्कूटी सवार आरोपी युवक की पहचान आंचल (26) पुत्र बलदेव सिंह निवासी बजरेड़ रैत के रूप में हुई है। आरोपी युवक के खिलाफ धारा 264 और 304वी के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। देर शाम तक धर्मशाला अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक सरकारी कर्मचारी के रूप में रिटायर्ड था।  पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इसके आलावा जिस स्कूटी से टक्कर हुई है, पुलिस ने उस स्कूटी को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *