डीसी डॉ. निपुण जिंदल ने जोनल अस्पताल में कैंटीन का किया शुभारंभ

Spread the love

रोगियों के तीमारदारों को मिलेगी बेहतर सुविधा

आवाज़ ए हिमाचल 

ब्यूरो, धर्मशाला। उपायुक्त कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने सोमवार को जोनल अस्पताल में कैंटीन का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने बताया कि जोनल अस्पताल में रोजाना सैकड़ों लोग रोगियों की देखभाल के लिए आते हैं लेकिन जोनल अस्पताल में कैंटीन की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण रोगियों के तीमारादारों को दिक्कतें झेलनी पड़ती थी इसी को ध्यान में रखते दस लाख की लागत से जोनल अस्पताल धर्मशाला में कैंटीन का निर्माण किया गया है ताकि रोगियों के तीमारदारों को भोजन की बेहतर व्यवस्था हो सके।

उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल ने कहा कि जोनल अस्पताल में रोगियों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए नियमित तौर पर प्रयास किए जा रहे हैं तथा रोगी कल्याण समिति के माध्यम से उपचार की बेहतर व्यवस्था के लिए कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जोनल अस्पताल में सफाई व्यवस्था के बेहतर इंतजाम करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए गए हैं इसके साथ ही स्वच्छ पेयजल की सप्लाई करने के लिए भी कहा गया है। इससे पहले चिकित्सा अधीक्षक डा गुलेरी ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए कहा कि जिला प्रशासन की ओर से कैंटीन निर्माण के लिए धनराशि उपलब्ध करवाई गई है तथा जिला प्रशासन की ओर से अस्पताल प्रबंधन को नियमित तौर पर व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में सहयोग मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *