जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में बस पलटने से चार लोगों की मौत, बिहार के रहने वाले थे सभी मृतक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में बड़ा हादसा पेश आया है। यहां शनिवार सुबह जम्मू-श्रीनगर NH-44 में झेलम ब्रिज के पास परिवहन निगम की एक बस पलट गई। हादसे में बस में सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे में मारे गए सभी लोग बिहार के रहने वाले थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में नैशनल हाइवे पर बस पलट गई। इसमें कई यात्रियों को चोटें आईं। उन्होंने बताया कि तीन घायलों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि एक अन्य ने पंपोर के अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। कुछ घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

मृतकों की पहचान नसरुद्दीन अंसारी पुत्र इस्लाम अंसारी निवासी खैरावा टोला पकड़ी हरदीतेरा पश्चिमी चंपारण, बिहार, राज करण दास पुत्र शिवू सिंघारी गोबिंदपुर किशनगंज, खटिया पिछिया, बिहार, सलीम अली पुत्र मोहम्मद अलाउद्दीन निवासी हकीमनगर चिल्हापारा, कटिहार, और कैसर आलम पुत्र शेओ माजकुरुल निवासी बीरनगर शरीफनगर बारसोईखाट, कटिहार, बिहार के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *