चौडूँ से भोऊ सड़क की हालत खस्ता लोगों ने सड़क की हालत को सुधारने की जोरदार की मांग

Spread the love

 

आवाज़ ए हिमाचल 

 

                        बबलू गोस्वामी, नादौन

 

14 जुलाई । लोक निर्माण विभाग द्वारा उपमंडल नादौन की चौडूँ से भोऊ सड़क की आधी टायरिंग करके छोड़ देना क्षेत्र में वर्तमान समय मे काफी चर्चा का विषय बना हुआ है आलम इस कदर है कि लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क के जिस हिस्से को बिना टायरिंग के छोड़ दिया है वहां सड़क पूर्ण रूप से गड्डों में तब्दील हो चुकी है जिससे वाहनों एवम राहगीरों का पैदल चलना मुश्किल हो गया है ।

लोगों ने बताया कि इस सड़क की हालत सुधारने की कई बार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से मांग की । यहाँ तक उन्होंने अपनी समस्या के समाधान के लिए मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1100 के ऊपर भी अपनी शिकायत दर्ज करबाई लेकिन उसके बाबजूद भी उनकी समस्या का हल आज दिन तक नहीं हो पाया हैं । क्षेत्र वासियों ने एचआरटीसी के वॉइस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री एवम लोक निर्माण विभाग के उच्चाधिकारियो से अति शीघ्र इस सड़क की हालत सुधारने की जोरदार मांग की है ।

इस बारे में जब लोकनिर्माण विभाग के एस डी ओ नरेश कौशल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सड़क की जो शेष टायरिंग रह गई है उसे बरसात के मौसम के समाप्त होने के बाद अति शीघ्र कर दिया जाएगा । एवम लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए इस सड़क की हालत को सुधारने के लिए अति शीघ्र पैच बर्क कर दिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *