गगरेट में 22 वर्षीय युवती की हत्‍या, लोगों ने डीएसपी और एसडीएम को मंदिर में बनाया बंधक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

07 अप्रैल। ज़िला ऊना के थाना गगरेट के तहत गांव जाडला कौड़ी में 22 वर्षीय युवती की हत्‍या के बाद भीड़ बेकाबू हो गई है। लोगों ने डीएसपी और एसडीएम को मंदिर में ही बंधक बना दिया है। ग्रामीणों ने मंदिर के गेट पर ताले जड़ दिए हैं। एसपी ऊना भी मौके पर पहुंच गए हैं व मामले को शांत करवाने की कोशिश कर रहे हैं। बेकाबू भीड़ आरोपित को उनके हवाले करने की मांग पर अड़ी हुई है। एसपी ने ताले तोड़कर मंदिर में प्रवेश किया है व भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार लड़ाकी 3 अप्रैल को घर से अचानक गायब हो गई। 4 अप्रैल को थाना गगरेट में इस युवती की गुमशुदगी की रपट लिखी गई। पुलिस ने शक के आधार जब इस संदर्भ में मंदिर के पुजारी विकास दुबे निवासी उत्तर प्रदेश से पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि उसने लड़की को मारकर मंदिर के पीछे दबा दिया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव की तलाश कर रही है। जाडला कौड़ी में हालात बेकाबू हो गए। ग्रामीण आरोपित को उनके हवाले करने पर अड़ गए। भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात हो गया है।

आरोपित ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि उसने शनिवार की दोपहर 2 बजे के करीब सिर में लोहे की रॉड मारकर युवती की हत्या कर दी थी। युवती एमकॉम की छात्रा थी और मंदिर परिसर के बेहद नजदीक उसका घर था। शनिवार को युवती मंदिर में आई और आरोपित ने उसके सिर में लोहे की रॉड मार दी। ये घटना उस समय हुई जब मंदिर का मुख्य पुजारी वहां नहीं था। आरोपित ने लाश को एक बैग में भरकर मंदिर परिसर के पीछे खुले खेत मे दबा दिया।पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर घटना स्थल से शव को ढूंढ निकाला। युवती शनिवार से ही घर से गायब थी और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना गगरेट में दर्ज की गई थी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर उसकी तलाश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *