गगरेट में शराबी पिता ने मार डाली ढाई साल की बच्‍ची, पत्‍नी के सिर पर राॅड से हमला कर किया लहूलुहान

Spread the love

आवाज ए हिमचाल 

06 फरवरी। पुलिस थाना गगरेट के तहत गांव चलेट में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार रविंद्र कुमार वार्ड तीन गांव चलेट निवासी ने रात को शराब के नशे में घर में पहले खूब झगड़ा किया फिर अपने आप को उसी कमरे में बंद कर लिया, जिसमें ये दंपती रहता था। ढाई साल की बच्ची और पत्‍नी के सिर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे बच्ची ने देर रात ही दम तोड़ दिया व पत्नी गंभीर रूप से घायल होने से बेहोश पड़ी रही।

घटना की जानकारी लोगों को सुबह मिली जब घर का दरवाजा न खुला और जो भी दरवाजा खुलवाने के प्रयास करता उसे गाली ग्‍लौज करता और अंदर से फर्श की टाइल्स तोड़ कर मारता। लोगों ने फिर जोर से दरवाजे को धक्का देकर तोड़ा तो देखा कि फर्श पर ढाई साल की बच्ची और उसकी पत्नी पड़ी हुई थीं। स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पति और पत्नी के झगड़े में लड़ाई इस हद तक बढ़ जाएगी इसका अंदाज़ा शायद किसी को न था।

इस लड़ाई में इस व्यक्ति की पत्नी को भी गम्भीर चोट आई है उसे जिला मुख्यालय स्थित अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। ढाई वर्षीय बच्ची का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *