कोविड 19 को लेकर जंग जारी रहेगी:राम लाल ठाकुर

Spread the love
आवाज़ ऐ हिमाचल 
अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर
 30 अप्रैल। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं श्री नयना देवी विस क्षेत्र के विधायक राम लाल ठाकुर ने कहा कि कोविड 19 की दूसरी लहर ने पूरी दूनिया को भयभीत कर दिया है। वही भारत भी इससे अछूता नहीं रहा है। भारत में कोविड 19 के मामलेे आए दिन बढ रहे है। और मौत की दर भी बढ रही है। जो सबके लिए चिंता का विषय है। ऐसे में हर व्यक्ति का दायित्व समाज मेें रहने वाले लोगो को बिना किसी सामाजिक भेदभाव व बिना राजनैतिक आधार पर सबको बचाया जाए। अपने इसी सामाजिक दायित्व के चलते श्री नयना देवी चुनाव क्षेत्र को आठवीं बार सैनीटाईज करने जा रहेे है। जिसकी उन्होंने पूरी पूरी तैयारी कर ली है।
उन्होंने यहां पर जारी बयान मेें कहा कि उन्होंने इससे पहले भी पूरे चुनाव क्षेत्र को सैनीटाईज किया था। इस बार फिर से वह अब आठवीं बार सैनीटाईज करेंगे। ताकि कोविड के संक्रमण को फैलने से बचाया जा सके। उन्हांेने बताया कि पूरे चुनाव क्षेत्र में पांच हजार से अधिक मास्क वितरित किए जाएंगे तथा सभी ग्राम पंचायतों में युवाओं के माध्यम से सैनीटाईजेशन करवाया जाएगा। इस सैनीटाईजर को पूरे पचास लीटर पानी में मिलाकर छिडकाव किया जाएगा। जिसकी पूरी खेप पहुंच चुकी है।
उन्होंने लोगों से आहवान करते हुए कहा कि पहले अपने पडोसी को बचाए व अपने आप भी बचे। कोविड 19 के बचाव के लिए सामाजिक दूरी को अपनाएं , हाथों को बार बार धौएं व मास्क लगाए। उन्होंने लोंगो को सामाजिक दूरी और मास्क और चिकित्सकों की सलाह से कोविड 19 की वैक्सिनेशन भी अवश्य करवाएं और कम से कम घर से निकलने की सलाह भी इन्होंने लोंगो को दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *