कोटखाई में LPG सिलेंडर ब्लास्ट, SDM अश्वनी कुमार झुलसे, अस्पताल में भर्ती

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

शिमला। कोटखाई में एक एलपीजी सिलेंडर विस्फोट में इलाके के एसडीएम अश्वनी कुमार शर्मा आंशिक रूप से झुलस गए। उन्हें हल्की चोटें आई हैं। उनका कोटखाई अस्पताल में उपचार चल रहा है। यह घटना शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे एसडीएम अश्वनी कुमार शर्मा के आवास में सामने आई। अश्वनी कुमार शर्मा मूल रूप से सोलन जिला के बद्दी के रहने वाले हैं। वर्तमान में वह कोटखाई के एसडीएम हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोटखाई बाजार में स्थित प्रताप जस्टा बिल्डिंग की उपरी मंजिल में अश्वनी कुमार शर्मा का किराए का आवास है। घटना के दौरान वह आवास में अकेले थे। तड़के करीब तीन बजे वह गर्म पानी पीने के लिए रसोई में गए और गैस चूल्हा चालू करने की कोशिश की। लेकिन जैसे ही उन्होंने गैस चुल्हा जलाने के लिए लाइटर जलाया, तो अचानक ब्लास्ट हुआ और पूरी रसोई में आग लग गई। उसके बाद पूरी मंजिल आग की चपेट में आ गई। साथ ही खिड़कियां और दरवाजे भी क्षतिग्रस्त हो गए।

धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और एसडीएम को वहां से बाहर निकाला गया। पड़ोसियों ने रेगुलेटर पर गीला कपड़ा डालकर आग के साथ-साथ गैस सिलेंडर पर भी नियंत्रण पा लिया।

ठियोग के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि इस हादसे में एसडीएम अश्वनी कुमार शर्मा को मामूली चोटें आईं हैं। ईश्वर की कृपा से कोई जनहानि नहीं हुई। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में हादसे की वजह गैस लीकेज सामने आई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *