कूहल ठीक नहीं की तो पीडब्ल्यूडी गगल उपमंडल का करेंगे घेरा: बलवीर चौधरी

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

काँगड़ा, 30 मई। लोक निर्माण विभाग उपमंडल गगल के तहत एक निर्माणाधीन सड़क के कारण किसानों की कूहल व छोटी नालियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं, जिस कारण किसानों की दिक्कतें बढ़ गई हैं।

आवाज ए हिमाचल को भेजी एक प्रेस विज्ञप्ति में कल्याडा पंचायत के पूर्व प्रधान बलवीर चौधरी ने आरोप लगाया है कि समस्या के समाधान के लिए उपायुक्त कांगड़ा तथा लोक निर्माण विभाग के गगल उपमंडल में एक लिखित प्रार्थना पत्र देकर आग्रह किया गया था परन्तु आज दिन तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

बलवीर चौधरी ने कहा है कि फोन के माध्यम से भी अधिकारियों से निवेदन किया परन्तु कोई नतीजा नहीं निकला। उन्होंने कहा कि अब किसानों को धान की रोपाई करना मुश्किल हो गया है, क्योंकि कूहल व नालियों के क्षतिग्रस्त होने के साथ अब वर्षा जल के कारण पानी की निकासी ठीक न होने की वजह से करीब 50 परिवारों की भूमि नाले का रूप धारण करने लगी है।

बलबीर ने कहा कि यदि एक सप्ताह के भीतर विभाग ने कूहल व नालियां ठीक नहीं कीं और समस्या का समाधान नहीं किया तो वह ग्रामीणों को लेकर लोक निर्माण उपमंडल गगल के कार्यालय में काले झंडों के साथ धरना प्रदर्शन करेंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी विभाग की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *