कांगड़ा की युवती की नशे की ओवरडोज से मौत, चंडीगढ़ में सड़क किनारे कार में मिला शव

Spread the love

 विदेश में सेटल होने के लिए एजेंट से गई थी मिलने; मामला दर्ज, दो युवक गिरफ्तार

आवाज़ ए हिमाचल 

कांगड़ा/चंडीगढ़। हिमाचल की युवती का चंडीगढ़ में शव बरामद हुआ है। यह शव सड़क किनारे खड़ी कार में से बरामद किया गया है। युवती की मौत नशे की ओवरडोज से होने की बात सामने आई है। वहीं युवती की बहन की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। जिस कार में युवती का शव मिला है वह सड़क किनारे खेत में पार्क की हुई थी। युवती हिमाचल के कांगड़ा जिला की रहने वाली थी।

पुलिस को सौंपी शिकायत में मृतक युवती की बहन ने बताया कि उसकी बहन निशा राणा विदेश में सेटल होना चाहती थी। इसी के चलते वह ट्रैवल एजेंट से मिली। मृतक युवती की बहन अमिता ने आरोप लगाया है कि दो युवकों ने निशा को होटल में ले जाकर शराब पिलाई। इस दौरान शराब और नशे के ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं दोनों युवक उसकी बहन को अस्पताल ले जाने की बजाय कार में सड़क पर रात भर यहां वहां घुमाते रहे और बाद में जीरकपुर-डेराबस्सी रोड पर सड़क किनारे खेत गाड़ी को पार्क कर भाग गए। मृतक युवती की बहन की शिकायत पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने युवकों के खिलाफ जीरकपुर थाने में एफआईआर दर्ज की है। वहीं पुलिस ने मृतक युवती का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही युवती की मौत नशे की ओवरडोज से होने की बात सामने आई है। निशा राणा का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल डेराबस्सी में करवाया गया। उधर, पुलिस ने आईपीसी की धारा 304, 201 व 34 के तहत मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

निशा की बहन अमिता ने बताया कि निशा राणा एमटीवी रोडीज के सीजन 2007 में भी जा चुकी है। वह रोडीज सीजन 7 की कंटेस्टेंट थी।  फिलहाल, घटना की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *