कांगड़ा: महिला ने हनी ट्रैप में फंसाकर व्यक्ति को लूटा, जमीन बेच 20 लाख देकर छुड़ाई जान

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

धर्मशाला। कांगड़ा जिला में हनी ट्रैप में फंसाकर एक व्यक्ति से लाखों रुपए की ठगी की गई है। पीडि़त व्यक्ति ने एसपी कांगड़ा को शिकायत पत्र सौंपा है, जिसमें पीडि़त ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले फेसबुक पर एक महिला की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, उसके बाद उसी आईडी से पैसे मांगने के साथ धमकियां भी दी जाने लगीं, जिसके चलते पीडि़त व्यक्ति ने शिकायत की है।

पीडि़त व्यक्ति के साथ हनी ट्रेप मामले को लेकर एसपी कांगड़ा डॉ. खुशहाल शर्मा ने बताया कि हनी ट्रैप और कई तरह के ट्रैप साइबर माफिया कर रहा है, जिसके बारे में समय-समय पर लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है, लेकिन फिर भी इस तरह का मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति का वीडियो बना दिया और फिर उसे ब्लैकमेल किया गया, फिर नकली सीबीआई ऑफिसर व जज बन कर पीडि़त व्यक्ति को मेल की गई, जिसमें शातिरों के झांसे में आकर पीडि़त व्यक्ति ने जमीन बेचकर 18 से 20 लाख रुपया गवां दिया।

इस घटना में पीड़ित  व्यक्ति का पूरा परिवार परेशान हुआ। उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां पुलिस थाना में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। पैसा दिलाने में किस-किस की भूमिका रही। पुलिस इसकी भी जांच करेगी तथा आरोपियों को सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *