कांगड़ा मर्डर केस:  आरोपी ने कबूला- रमन के सिर पर लोहे के एंगल से किए थे वार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

कांगड़ा। तरसूह गांव के निवासी युवक रमन की हत्या के लिए लोहे के एंगल से उस पर वार किया था। रमन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए ऋषि कुमार ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल लिया है। वीरवार सुबह पुलिस थाना कांगड़ा के तरसूह गांव में रमन कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने स्थानीय युवक ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया था।

सूत्र बताते हैं कि मृतक रमन कुमार को बुधवार देर रात अंतिम कॉल ऋषि कुमार की ही आई थी और पुलिस ने कॉल डिटेल की जांच के आधार पर ऋषि को पूछताछ के लिए थाने बुलाया, जहां उसने रमन की हत्या का जुर्म कबूला है। सूत्र यह भी बताते हैं कि वीरवार सुबह जब ग्रामीण मृतक रमन कुमार के शव को देख रहे थे तो आरोपी ऋषि भी वहां पर ही खड़ा था और फिर अपने काम पर निकल गया था। शुक्रवार को आरोपी ऋषि को कांगड़ा की अदालत में पेश किया गया, जहां न्यायाधीश ने उसे 30 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा है।

वहीं, जिस लोहे के एंगल से रमन की हत्या की गई, पुलिस उसे भी बरामद करने में जुटी हुई है। पुलिस ने इस हत्या के सिलसिले में गांव के ही कुछ अन्य लोगों से भी पूछताछ की है। वहीं, इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डॉ. खुशहाल चंद शर्मा ने बताया कि शक के आधार पर गिरफ्तार किए गए आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 30 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *