ओवर टेक कर रही कार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराया ट्रक,तीनों सवार सुरक्षित

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

08 मई।रविवार की सुबह सवा छह बजे शाहपुर में पीएनबी बैंक के पास ओवरटेक करती हुई कार को बचाते हुए ईंटों से भरा ट्रक पेड़ से जा टकराया। इसके साथ ही ओवरस्पीड कार ट्रक के अगले टायर से टकराकर गंभीर क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि ट्रक ड्राइवर और दोनों कार सवार पूरी तरह से सुरक्षित हैं।
हादसा बहुत भयानक था। इसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि पेड़ से ट्रक इतनी तेज गति से टकराया कि पेड़ जड़ से उखड़ गया। विजली विभाग ने पेड़ को काटकर ट्रक को  निकाला।मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों वाहन पठानकोट की तरफ से रैत की तरफ तेज गति से जा रहे थे। सुबह ट्रैफिक कम होने के कारण दोनों वाहन की सपीड काफी ज्यादा थी।

ट्रक चालक विक्रम सिंह पुत्र रमेल सिंह निवासी भाली, तहसील जवाली ने बताया कि वह ट्रक (एच पी 19 बी 5279 ) में ईंटें भरकर पठानकोट से पालमपुर जा रहा था। सुबह सवा छह बजे शाहपुर में पीएनबी बैंक के पास एक कार (एच पी 39 ई 3679) ओवरटेक कर रही थी। सामने से भी एक गाड़ी आ रही थी। इसलिए ओवरटेक करती हुई कार को बचाते हुए ट्रक पेड़ से जा टकराया। जिसके कारण ये हादसा हुआ। गनीमत रही कि उसे और कार सवार किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई।
इसको लेकर मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल सुशील कुमार ने बताया कि विजय कुमार (27) पुत्र कर नैल सिंह और सौरव (18) पुत्र अवतार सिंह दोनों निवासी फतेहपुर और ट्रक चालक ट्रक चालक विक्रम सिंह पुत्र रमेल सिंह निवासी भाली, तहसील जवाली सभी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। किसी को कोई चोट नहीं आई है। बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *