आम आदमी पार्टी का दावा- हार को तैयार रहें भाजपा-कांग्रेस, बड़े नेताओं को चुनावों में मिलेगी शिकस्त

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

परवाणू, 24 मई। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री व आम आदमी पार्टी के हिमाचल चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन का कहना है की कांग्रेस व भाजपा के बड़े नेता इस बार चुनावों में हार का मज़ा चखने के लिए तैयार रहें। इस बार जनता बड़े नेताओं को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

सत्येंद्र जैन परवाणू में आम आदमी पार्टी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह दिल्ली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन को एक आम आदमी ने धूल चटाई व पंजाब में भी आम आदमी के उम्मीदवारों ने बड़े-बड़े नेताओं को शिकस्त दी, उसी तर्ज पर हिमाचल के आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस व भाजपा के बड़े बड़े नेताओं को हराने का जनता मन बना चुकी है।

सत्येंद्र जैन ने कहा कि लोगों में आम आदमी पार्टी के प्रति भरपूर उत्साह देखा जा रहा है। हिमाचल की देवभूमि में अब अन्याय, असमानता, भ्रष्टाचार और अविकास से मुकाबला करने के लिए आप पार्टी पूरे जोश के साथ चुनावी मैदान में उतरी है।

वहीं आप नेता हरमेल धीमान ने कहा कि कसौली क्षेत्र में सबसे पहले आप पार्टी का कार्यालय धर्मपुर में खोला गया था, जिसका शुभारंभ प्रदेश सह प्रभारी अजय दत्त द्वारा किया गया था। कसौली निर्वाचन क्षेत्र से आप पार्टी को जनता से बहुत बढिय़ा प्रतिक्रिया मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *