“आप” की सरकार आने पर नादौन में बनेगा एक बेहतर स्पोर्ट्स सेंटर: शैंकी ठुकराल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू गोस्वामी, नादौन। नादौन विधानसभा से आम आदमी पार्टी के नेता शैंकी ठुकराल ने पंचायत बटरान एवं पंचायत सपड़ोह में नौजवानों के साथ मुलाकात की एवं खेलकूद, हिमाचल के रोज़गार एवं शिक्षा व्यवस्था के ऊपर संवाद किया। इस मौके उन्होंने पंचायत के नौजवान खिलाड़ियों को क्रिकेट और वॉलीबाल की किट भेंट स्वरूप दी।

शैंकी ने बातचीत करते हुए कहा कि, मुझे हमेशा बेहद खुशी होती है जब भी मैं नौजवानों से मिलता हूँ। हिमाचल के नौजवानों के अंदर बहुत ऊर्जा है जिसे हिमाचल के उत्थान के लिए उपयोग में लाया जा सकता है, पर अफसोस की बात यह है कि इनको सरकार की तरफ से मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिलती। मेरी यही कोशिश रहती है कि मैं इन नौजवानों की मदद करता रहूँ जो खेलकूद एवं अपनी कला को और आगे तक ले जाना चाहते हैं।

शैंकी ने कहा कि, आज नादौन में एक बेहतर स्पोर्ट्स सेंटर नहीं है जहाँ खिलाड़ी सही तरीके से खेल सकें एवं उच्च कोटि की शिक्षा प्रदान कर सकें। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर सबसे पहला कार्य यही होगा कि नादौन के नौजवान खिलाड़ियों को एक उच्च कोटि का स्पोर्ट्स सेंटर दिया जाएगा जहाँ, खिलाड़ियों के खेलकूद के समान से लेकर उनके खानपान की भी बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी। मेरा उद्देश्य बस यही है कि मैं अपने जन्मभूमि को सबसे विकसित और शानदार शहर बना सकूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *