आजादी के अमृत महोत्सव के आयोजन को लेकर एसडीएम नूरपुर ने अधिकारियों से की समीक्षा बैठक

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

स्वर्ण राणा, नूरपुर। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत “हिमाचल तब और अब थीम” पर आधारित कार्यक्रमों के विधानसभा क्षेत्र में आयोजन बारे एसडीएम अनिल भारद्वाज की अध्यक्षता में बुधवार को नूरपुर में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सभी विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया।

एसडीएम अनिल ने बताया कि कांगड़ा जिला के प्रत्येक विस क्षेत्र में पहली अगस्त से शुरू होने वाले कार्यक्रमों के तहत नूरपुर विधानसभा क्षेत्र में भी कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रदेश की आजादी से लेकर अब तक की विकास यात्रा को दर्शाया जाएगा। इसके अतिरिक्त इस दौरान विधानसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को भी प्रदर्शित किया जाएगा। इसमें आम लोगों की सहभागिता भी सुनिश्चित की जाएगी।

अनिल भारद्वाज ने बताया कि कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा विकासात्मक प्रदर्शिनयां भी लगाई जाएंगी। इसके आलावा इस कार्यक्रम में लोक संस्कृति पर आधारित कार्यक्रम एवं लघु नाटिकाएं भी प्रस्तुत की जाएंगी और स्वास्थ्य विभाग द्वारा वेक्सीनेशन कैम्प भी लगाया जाएगा।
उन्होंने सभी विभागों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उन्हें सौंपे गए दायित्व को आपसी समन्वय और सहयोग से समय रहते पूरा करने के भी दिशा-निर्देश दिए।

इस मौके पर तहसीलदार सुरभि नेगी, बीडीओ श्याम सिंह, नगर परिषद की कार्यकारी अधिकारी आशा वर्मा, बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता पीसी चंदेल, लोक निर्माण विभाग के एसडीओ सुखविंद्र सिंह, राजकीय बीटीसी स्कूल की प्रिंसिपल चंद्ररेखा शर्मा सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *