अवर ऑन इंग्लिश स्कूल शाहपुर ने धूमधाम से मनाया वार्षिक समारोह

Spread the love

भूमिका स्टूडेंट ऑफ द अवार्ड से सम्मानित

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। अवर ऑन इंग्लिश स्कूल शाहपुर में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग के पूर्व डिप्टी डायरेक्टर प्रदीप चौधरी ने शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से की गई। ये कार्यक्रम प्रधानाचार्य नीना अवस्थी की देखरेख में आयोजित किया गया। इस दौरान स्कूल के बच्चों ने रंगारग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर पारस अवस्थी ने मुख्यातिथि को सम्मानित किया और स्कूल की उपलब्धियों के बारे में बताया। कार्यक्रम के दौरान स्कूली छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा भूमिका को स्टूडेंट ऑफ द इयर अवार्ड से मुख्यातिथि प्रदीप चौधरी ने सम्मानित किया। इस मौके पर नगर पंचायत शाहपुर के मनोनीत पार्षद राजीव पटियाला मुख्य रूप से मौजूद रहे।

 

इसके साथ ही इस दौरान विभिन्न कक्षाओं के टॉपर और खेलकूद प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया। इस दौरान स्कूल के पूर्व छात्र और आईआईटी रोपड़ में पढ़ाई करने वाले अंशुल ने विद्यार्थियों के साथ अपने अनुभव सांझा किए।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *