अवर ऑन इंग्लिश स्कूल शाहपुर में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। अवर ऑन इंग्लिश स्कूल शाहपुर में आज दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ विद्यालय के प्रबंध निदेशक इंजीनियर पारस अवस्थी द्वारा किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के आगे दीप प्रज्वलित करके किया गया। मुख्य अतिथि के स्वागत के लिए नन्हे बच्चों द्वारा स्वागत गीत गया, जिसमें सर्विक, वेदिका, अथर्व, हर्षित, विहान, अस्मिता और यशिका ने भाग लिया।

स्कूल के चारों हाउस द्वारा मुख्य अतिथि को मार्च पास्ट के द्वारा सलामी दी गई। अपने संबोधन में पारस अवस्थी ने बच्चों से आव्हान किया कि वह अपने समय से कुछ समय निकालकर खेल अवश्य खेलें, क्योंकि खेलों से ना सिर्फ शारीरिक विकास होता है, बल्कि मानसिक विकास भी होता है। उन्होंने बच्चों को खेलों के प्रति उत्साहित करते हुए कहा कि आजकल हर सरकारी विभाग में खिलाड़ियों के लिए नौकरी में आरक्षण उपलब्ध है और प्रत्येक बच्चे को इसका फायदा उठाना चाहिए।

परिणाम:- आज हुई प्रतियोगिताओं में वॉलीबॉल में प्लस टू कक्षा ने प्लस वन कक्षा को हराकर बाजी अपने नाम की। सीनियर वर्ग छात्राओं में 200 मीटर की रेस में प्रथम स्थान वामिका, दूसरा स्थान सुहानी व तीसरा स्थान मन्नत ने प्राप्त किया। छात्रों की 100 मीटर रेस में प्रथम स्थान कुणाल दूसरा स्थान अनंत व तीसरा स्थान रितेश ने प्राप्त किया। छात्राओं की बैडमिंटन प्रतियोगिता में सुहानी व वामिका को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। छात्रों के बैडमिंटन में अखिलेश्वर व नित्य को विजेता घोषित किया गया। दसवीं कक्षाओं के बैडमिंटन प्रतियोगिता में युगम व अंशिम को विजेता घोषित किया गया। जूनियर वर्ग में 50 मीटर रेस में तविश, यशस्वी व अयान द्वितीय कक्षा में सार्थक ,अहाना व वीरेन तृतीय कक्षा में हिमनीष व रूहानी चौथी कक्षा में अथर्व, अस्मिता व याशिका, पांचवी कक्षा में वेदिका व सर्विक, कक्षा 6 और सातवीं में रिदम व सूर्याश आठवीं व नवी कक्षा के हरदीप, कनिष्क व शुभम को क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। कक्षा 10 की 100 मीटर रेस में ईशान्वी को प्रथम, जिया को द्वितीय व कनिष्का को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। कक्षा 10 के छात्रों की 100 मीटर रेस में मयंक प्रथम, अग्रिम द्वितीय व अंशिम को तीर्थ स्थान प्राप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *