अल्ट्राफ्रेश ने बिलासपुर में अपने चौथे वन स्टॉप शॉप रिटेल स्टूडियो को किया लॉन्च

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर। अल्ट्राफ्रेश मॉडयूलर सॉल्यूशंस लिमेटिड ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में अपना चौथा स्टुडियो लांच किया है। इस स्टुडियों का उद्घाटन एडीशनल डिप्टी कमीशनर डा.निधि पटेल (आईएएस) ने किया। यह रिटेल स्टुडियो लगभग 800 वर्ग फुट में फैला हुआ है और ग्राहकों की बढ़ती घरेलू सुधार जरुरतों और प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिये मॉडयूलर, किचन, वार्डरोब, डिस्पले और स्टोरेज यूनिट्स की अनोखी रेंज प्रदान करता है। स्टूडियो का नया फॉरमेट वन स्टॉप शॉप, टीटीके प्रेस्टीज लिमिटेड और अल्ट्राफ्रेश के बीच ब्रांड और उत्पाद के तालमेल पर प्रकाश डालता है। यह एक ही छत के नीचे टीटीके प्रेस्टीज के किचन के सामान व उपकरणों के साथ अल्ट्राफ्रेश के व्यापक प्रोडक्ट्स रेंज को प्रदर्शित करता है।

यह ग्राहकों को असंख्य विकल्पों में से अपने सपनों की रसोई को अनुकूलित और डिजाइन करने करने का अवसर प्रदान करेगा। अल्ट्राफ्रेश स्टूडियो मॉड्यूलर किचन की चार अनूठी शैलियां विक्टोरियन, कॉन्टेम्पो, हैरिटेज और वाइब्रेंट की पेशकश करेगा, ताकि ग्राहकों को फर्स्ट हैंड अनुभव प्रदान किया जा सके।

कंपनी के सीईओ ध्रुव त्रिगुणायत ने कहा कि वे उपभोक्ताओं की बढ़ती मांगों को ध्यान में रखते हुए कंपनी बेहतरीन उत्पादों के साथ माडयूलर किचन डिजाइन किए हैं जो उपभोक्ताओं की बदलती जीवन शैली को पूरा करेंगें। कंपनी ने हिमाचल प्रदेश में स्टील और वुडेन किचन कैटेगरी में माडयूलर किचन उत्पाद लांच किए हैं। कंपनी खास उत्पाद डिजाइनों के साथ टीवी यूनिट, बार यूनिट और वार्डरोब जैसे विभिन्न उत्पादों की भी पेशकश कर रहे हैं। त्रिगुणायत ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मॉड्यूलर किचन उद्योग की बढ़ती लोकप्रियता और क्षमता के साथ कंपनी ने अगले आने वाले वर्षों में राज्य के सभी प्रमुख शहरों में स्टूडियो की अल्ट्राफ्रेश रेंज खोलने का लक्ष्य के साथ अपने स्टोर लांच स्ट्रेटेजी में तेजी लाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *