अमरावती की सांसद नवनीत राणा को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

दिल्ली, 26 मई। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली है। नवनीत ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। नवनीत राणा का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। नवनीत की शिकायत पर नार्थ एवेन्यू थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा के बाद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को 23 अप्रैल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने कई धाराओं में दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया था। हनुमान चालीसा विवाद के बाद चर्चित हुईं सांसद राणा ने पुलिस को बताया कि उन्हें फोन पर धमकी दी गई।

राणा को हाल ही में मुंबई स्थित शिवसेना मुख्यालय ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के आह्वान के मामले में गिरफ्तार किया गया था। कुछ दिनों पहले ही उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है। राणा के निजी सहायक ने उनकी ओर से फोन पर धमकियां दिए जाने को लेकर दिल्ली पुलिस में शिकायत की है। इसमें कहा गया है कि मंगलवार शाम राणा के निजी मोबाइल नंबर पर ये फोन कॉल्स किए गए। राणा के अनुसार फोन करने वाले व्यक्ति ने उनसे अभद्र भाषा में बात की, उन्हें अपशब्द कहे और महाराष्ट्र लौटने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

धमकी देने वाले ने कथित तौर पर राणा से यह भी कहा कि यदि तुमने फिर हनुमान चालीसा पढ़ी तो तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। मामले में दिल्ली के नार्थ एवेन्यू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। इसमें यह भी कहा गया है कि धमकी के बाद राणा दहशत में हैं। थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सांसद की शिकायत मिली है, कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *