राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में 10 मार्च को रोपड़ की एसएमएल इसुजु लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से देगी रोजगार

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

09 मार्च । राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में 10 मार्च को रोपड़ की एसएमएल इसुजु लिमिटेड कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 70 आइटीआइ वर्कमैन का चयन करेगी। वांछित व्यवसायों में इस वर्ष अपने अंतिम एग्जाम में अपीयर हुए प्रशिक्षु और आइटीआइ पास युवा इस कैंपस साक्षात्कार में अपना भाग्य आजमा सकते हैं। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ईं. तरुण कुमार ने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में नौ विभिन्न व्यवसायों फिटर, वेल्डर, मैकेनिक मोटर व्हीकल, ट्रैक्टर मैकेनिक, डीजल मैकेनिक, ड्राइवर कम मकैनिक, मशीनिस्ट, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक और ऑटो इलेक्‍ट्रीशियन व्यवसायों के युवा भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया यह कैंपस साक्षात्कार आइटीआइ शाहपुर में सुबह 9:30 बजे शुरू होगा। उन्होंने बताया इस कैंपस साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की आयु 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

एसएमएल इसुजु लिमिटेड कंपनी के एचआर विभाग के मैनेजर जसविंद्र सिंह ने बताया कैंपस साक्षात्कार में चयनित होने पर इन युवाओं को एक साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट आधार पर रखा जाएगा। इसकी एवज में इन्हें 419 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से ग्रॉस सैलरी मिलेगी। इसके अलावा चयनित युवाओं को यह कंपनी यूनिफॉर्म , सेफ्टी शूज और पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंटस के अलावा सस्ती दर पर  कैंटीन सुविधा उपलब्ध करवाएगी।

आइटीआइ शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक ने बताया कैंपस साक्षात्कार के समय अभ्यर्थियों को 10वीं और आइटीआइ पास होने के प्रमाण पत्र, रिज्यूम, आधार कार्ड, एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र, बोनाफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र और चार पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स अपने साथ लाने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *