हैवानियत: चंडीगढ़ में ऑटो चालक ने 15 वर्षीय लड़की से किया दुष्कर्म 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

चंडीगढ़, 17 मई। 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को घर छोड़ने के बहाने ऑटो चालक उसे सेक्टर-50 के जंगलों में ले गया और दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी पीड़ित लड़की को बुड़ैल जेल के पास छोड़कर फरार हो गया। मामला रविवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे का है।

ये भी पढ़ें :- चिकित्सक ने अपने ही बच्चों की नाबालिग ट्यूशन टीचर से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पीड़िता को रोते देख एक महिला पुलिस निरीक्षक ने पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई और रविवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की पहचान सेक्टर-49 स्थित ईडब्ल्यूएस कॉलोनी निवासी 31 वर्षीय पवन के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित लड़की सेक्टर-28 में एक घर में काम करती है। रविवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वह पंचकूला स्थित अपने घर जाने के लिए एक ऑटो में सवार हुई। ऑटो चालक उसे पंचकूला छोड़ने के बजाय सेक्टर-50 के जंगलों की तरफ ले गया और नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को बुड़ैल जेल रोड के पास छोड़कर फरार हो गया।

पीड़ित लड़की सड़क पर खड़ी रो रही थी तभी वहां से एक महिला पुलिस निरीक्षक गुजरी। उन्होंने अकेली लड़की को रोता देख रुककर पूछताछ की। लड़की ने उन्हें आपबीती सुनाई। महिला निरीक्षक लड़की को थाने लेकर पहुंची और उसकी निशानदेही पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। सेक्टर-49 थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ऑटो चालकों से पूछताछ की। देर रात ऑटो चालकों की निशानदेही पर आरोपी सेक्टर-49 स्थित ईडब्ल्यूएस कॉलोनी निवासी 31 वर्षीय पवन को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *