हिमाचल : PWD में यहां 100 से अधिक पदों पर होगी भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

सिरमौर, 17 मई। हिमाचल के सिरमौर जिला में बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका मिलने वाला है। लोक निर्माण विभाग के संगड़ाह मंडल में 109 पदों पर भर्ती करने का फैसला लिया गया है। यह पद मल्टी टास्क वर्करों के भरे जाएंगे। बता दें कि इस मंडल में सबसे ज्यादा पद खाली हैं। जिनको भरने की कवायद विभाग ने शुरू कर दी है। लोक निमार्ण विभाग ने इन पदों को भरने के लिए आवेदन भी मांगे हैं।

मल्टी टास्क वर्कर के पदों को भरने के लिए लोक निर्माण विभाग ने 30 मई तक आवेदन मांगे हैं। विभाग ने 30 मई आवेदन करने की अंतिम तिथि निर्धारित की है। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदनकर्ता को अपने आवेदन फार्म के साथ सभी दस्तावेज जमा करवाने होंगे।

लोक निर्माण विभाग मंडल संगड़ाह के अंतर्गत 5 उपमंडल कार्यालय आते है। उपमंडल रेणुका जी में मल्टी टास्क वर्कर्स के सबसे अधिक 29, हरिपुरधार में 25, बोगधार में 21, नौहराधार में 18 व संगड़ाह में 16 भरे जाने हैं।

 लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता रतन शर्मा ने कहा कीए आवेदन के साथ संबंधित दस्तावेज भी जमा करवाने होंगे। मिनिमम आठवीं पास योग्यता जरूरी है। कुल 10 नंबर के आधार पर चयन होगा, जिसमें 5 नंबर शैक्षणिक योग्यता, एक नंबर एससी- एसटी, 2 नंबर बीपीएल व 2 नंबर फिजिकल टेस्ट के रखे गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *