हिमाचल: युवती से दुष्कर्म के आरोप में 8 लोगों पर मामला दर्ज 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

ऊना। ऊना जिले के गगरेट क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने कांगड़ा जिला के देहरा के युवक पर शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाने और बाद में घर बुलाकर कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़ित ने महिला थाना ऊना को दी शिकायत में बताया कि आरोपी युवक पहले से शादीशुदा था और उसके बच्चे भी हैं लेकिन उसने यह बात उससे छिपाकर रखी।

युवती ने पुलिस को बताया कि जब उसने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने घर बुलाकर कुछ अन्य लोगों से मिलकर उसका यौन शोषण किया। उसके साथ गए अन्य लोगों के साथ भी मारपीट कई गई। महिला थाना ऊना ने इस मामले में आरोपी युवक सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें से चार की पहचान होना बाकी है। जानकारी के अनुसार युवती ने महिला थाना ऊना में दी शिकायत में बताया कि कांगड़ा के देहरा के रहने वाले युवक से उसकी मुलाकात 22 अगस्त, 2020 को हुई।

युवक सेना में कार्यरत है। युवती ने शिकायत में बताया कि युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। शादी की जिद करने पर आरोपी ने उसे देहरा स्थित अपने घर बुलाया। इसके बाद वह 24 मार्च को युवक के घर अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ गई लेकिन वहां पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इस बारे में पूछने पर आरोपी उसके एक कमरे में ले गया और वहां करीब चार अन्य लोग भी आए।

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और उसका यौन शोषण किया। वहीं, बाहर उसके पारिवारिक सदस्यों के साथ भी मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी लेकिन वहां से उन्हें भेज दिया गया। इसके बाद युवती ने महिला थाना ऊना में शिकायत दर्ज करवाई। युवती ने कहा कि आरोपी एक बार उसका गर्भपात भी करवा चुका है। पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने युवती के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *