हिमाचल: यहां पत्रकारों को मिलेगी आजीवन निशुल्क बस सेवा की सौगात 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

मंडी। सैंज टीपीटी सोसायटी के चेयरमैन विद्या भूषण शर्मा ने कहा है कि सैंज टीपीटी सोसायटी (ट्रांसपोर्ट) घाटी की जनता को बेहतर बस सुविधा मुहैया करवाने के लिए लगातार प्रयासरत है। सैंज में पत्रकार वार्ता में विद्या भूषण शर्मा ने कहा कि 20 सालों से सैंज टीपीटी सोसायटी की बस शैंशर- कुल्लू रूट पर जनता को बस सुविधा दे रही है।

उन्होंने बताया कि इतने लंबे समय में सोसायटी ने हालांकि कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन तब भी बेहतर परिवहन सेवाओं के साथ-साथ समाज सेवा निरंतर जारी रखी है। उन्होंने घाटी के पत्रकारों को सोसायटी की बस में शैंशर से लेकर कुल्लू तक का सफर आजीवन भर निशुल्क करने का ऐलान करते हुए पत्रकारों को निशुल्क यात्रा पास वितरित किए।

विद्या भूषण शर्मा ने कहा कि पत्रकारों को निशुल्क बस यात्रा पास जारी करने के पीछे सोसायटी की यह सोच है कि समाज सेवा से जुड़े पत्रकारों के सहयोग में सैंज टीपीटी सोसायटी भी भागीदार बन सके। घाटी के पत्रकार सैंज क्षेत्र ही नहीं बल्कि जिला के महत्वपूर्ण मुद्दों को लेखनी के माध्यम से शासन प्रशासन तक पहुंचाने में सराहनीय कार्य कर रहे हैं। प्रेस क्लब आफ सैंज के प्रधान झाबे राम ठाकुर व महासचिव बुद्धि सिंह ठाकुर ने पत्रकारों को अपनी बस में निश्शुल्क सफर करने के लिए सोसायटी के चेयरमैन का आभार जताया।

इस मौके पर सोसायटी के महासचिव किशन सिंह बजीर, संयुक्त संघर्ष समिति सैंज के अध्यक्ष महेश शर्मा, कुल्लू पंचायत समिति के पूर्व उपाध्यक्ष गोविंद सिंह ठाकुर, व्यापार मंडल सैंज के उपाध्यक्ष लग्न चंद, प्रेस क्लब के वरिष्ट उपाध्यक्ष रमेश धामी, कोषाध्यक्ष सपना शर्मा, सलाहकार अशोक कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *