हिमाचल में कल भाजपा विधायक दल से मुलाकात करेंगी एनडीए की राष्‍ट्रपत‍ि पद की प्रत्‍याशी द्रौपदी मुर्मू

Spread the love

कल हैदराबाद जाएंगे मुख्यमंत्री

आवाज़ ए हिमाचल 

शिमला, 30 जून। राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए)  की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू कल शुक्रवार को भाजपा विधायक दल से मुलाकात करेंगी और अपने पक्ष में मतदान के लिए आग्रह करेंगी। भाजपा विधायक दल से उनकी मुलाकात सोलन जिले के बद्दी-नालागढ़ रोड किशनपुरा में स्थित होटल में होगी।

मुलाकात से पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक भी होगी, जिसके लिए सभी मंत्री व विधायकों को सुबह 10 बजे उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज की तरफ से सभी मंत्रियों व विधायकों को पत्र जारी किया गया है।

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो व तीन जुलाई को हैदराबाद में होने वाली बैठक में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पहली जुलाई को चंडीगढ़ से हैदराबाद के लिए रवाना होंगे।

बैठक में आगामी विधानसभा एवं आम चुनाव को लेकर भाजपा रणनीति तैयार करेगी। इस साल के अंत में हिमाचल प्रदेश और गुजरात के चुनाव होंगे। ऐसे में इन दो राज्यों में सत्ता में वापसी करने पर प्रमुखता से चर्चा होगी। बैठक में जयराम के अलावा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन के भी भाग लेने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *