हिमाचल: ट्रांसपोर्टर के घर पर आधी रात को ताबड़तोड़ फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

हमीरपुर, 25 जून। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के जाहू चौकी के तहत मुड़खर तुलसी गांव में आधी रात एक घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घर पर रात 12 बजे के करीब 5 राउंड फायर किए गए हैं।

गोलियों के निशान घर की दीवार पर साफ देखे जा सकते हैं। रात को ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। घटनास्थल की वीडियोग्राफी की गई है और मौके पर चली हुई गोलियों के कवर भी बरामद किए गए हैं।

गोलियों की आवाज होने से अचानक से पूरा गांव सहम गया। अनुज नाम के व्यक्ति के घर पर यह फायरिंग हुई है। फायरिंग के बाद जैसे ही अनुज अपने परिवारजनों के साथ बाहर निकले तो अंधेरा होने की वजह से वह गोली चलाने वाले को नहीं देख पाए। गोलीबारी की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। अनुज एक बस ऑपरेटर हैं जिनकी 3 प्राइवेट बसें हैं। मुड़खर पंचायत के मुड़खर तुलसी गांव में वह अपने माता-पिता के साथ घर पर थे।

अनुज घर पर आकर 9:00 बजे के करीब ही सो गए थे और जब रात को गोलियां चली तो उनकी मां को सबसे पहले पता चला उन्हें लगा कि घर के साथ लगते बिजली बोर्ड के ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट होने से आवाज हुई है। लेकिन एक के बाद एक लगातार पांच बार आवाज आने से उन्होंने बाहर आकर देखा तो दीवार पर निशान पड़े हुए थे। इसके बाद मां ने बेटे अनुज को उठाया और आस पड़ोस के लोग भी एकत्र हुए।

रात को 2:00 बजे के करीब पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर चली हुई गोलियों के कवर बरामद किए गए तथा वीडियोग्राफी भी की। भोरंज थाना के एसएचओ सुरम सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *