हिमाचल की पहली बैवसीरीज  मैं कौन हूं को खूब सराह रहे है दर्शक – बैवसीरीज के तीनो एपिसोड के बाद अगले पार्ट का है इन्तजार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा बिलासपुर

08 मई।एक कुशल निर्देशक की यह खासियत होती है कि वह अपनी कृति में ऐसी घटनाओं का समावेश करे ताकि दर्शको को अपने साथ कैसे जोड़ कर रखा जाए। संस्पेस बना रहे इसके लिए क्रियेटिविटी में वह रोमांच भरना निर्देशक का ही काम है। हिमाचल की पहली बैवसीरीज मैं कौन हूं के तीसरे एंव अंतिम भाग में युवा निर्देशक रोहित सोनी दर्शको के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। मल्टी डिस्आर्डर से ग्रसित किरदार को निभा रहे युवा एवं मल्टी टेलेंटेड एक्टर नवीन सोनी ने अपने किरदार को संजीदगी से पर्दे पर उकेरा है वहीं गुंडा भैया जी का अभिनय करने वाले अभिषेक डोगरा के संवाद से ज्यादा उनके एक्सप्रैशन यानि चेहरे के भावों ने दर्शको को सोचने पर मजबूर किया है, कि यह वह कलाकार है जो बिना कुछ बोले भी अपनी छाप छोड़ सकता हैं।

वहीं अंतिम भाग में नशे में चूर रहने वाली लापरवाह मां का किरदार निभाकर अंजना शुक्ला ने साबित कर दिया है कि यदि कुछ करने की ललक हो तथा माहौल सकारात्मक मिले तो कुछ भी असंभव नहीं है। मुसीबतों के मारे पिता सुशिल पुंडीर के साथ अंजना शुक्ला की घर के भीतर पति पत्नी की कलह को इन दोनो वरिष्ठ कलाकारों ने बड़ी ही संजीदगी से पेश  किया है। इसके अलावा पारूल चैहान, विकास पुंडीर, अभिषेक सोनी, आदित्य पुंडीर, मन्नत कपिल, विरौनिका, कुसुम शर्मा ,  महेश बंसल, माधव, प्रिंस, गौरी ने अपने किरदारों से भरपूर न्याय किया। वहीं अंतिम एपीसोड में निर्देशक रोहित सोनी ने विभिन्न बीमारियों से ग्रसित युवक के टूटते बनते और बिगड़ते सपनों को बुनते हुए समाज में बेहतरीन संदेश देने का भी काम किया है।

माता पिता की आपसी लड़ाई बच्चों पर क्या असर डालती है, बच्चों की तरफ समय रहते ध्यान न देना और जब बच्चा अनैतिक कार्यों की ओर अग्रसर हो जाता है तो हाथ में पछतावे के अलावा कुछ नहीं रहता। युवा निर्देशक की मैं कौन हूं बैवसीरीज की स्टोरी एक परिवार तथा मौजूदा नशे और गलत कार्यों के इर्दगिर्द घूमने वाली कहानी है। तीन एपीसोड के बाद नए सीजन यानि इस सीरीज के दूसरे खंड के लिए कई सवालों को छोड़ा गया है ताकि दर्शक अगले सीजन का इंतजार करें। उल्लेखनीय है कि तीन एपीसोड में आई मैं कौन हूं बैव सीरीज को लोगों ने भरपूर प्यार दिया, सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों ने युवा कलाकारों की कृति को खूब सराहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *