हास्य कलाकार भारती सिंह के खिलाफ अमृतसर व जालंधर में केस दर्ज, जानें वजह

Spread the love

भारती सिंह ने मांगी माफी

आवाज़ ए हिमाचल 

जालंधर (पंजाब), 17 मई। हास्य कलाकार भारती सिंह दाढ़ी व मूंछ पर टिप्पणी करके मुश्किलों में घिर गई हैं। हास्य कलाकार की टिप्पणी से भड़के सिख संगठनों ने पहले अमृतसर में भारती सिंह पर एफआईआर दर्ज करवा दी। इसके बाद जालंधर के आदमपुर थाने में भी भारती सिंह पर केस दर्ज कर लिया गया है। भारती सिंह पर केस दर्ज होने की पुष्टि आदमपुर थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ने की है।

उनका कहना है कि रविदास टाइगर फोर्स की शिकायत पर भारती सिंह पर केस दर्ज कर लिया गया है। दो शहरों में केस दर्ज होने से भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रविदास टाइगर फोर्स के जस्सी तलहन का कहना है कि भारती सिंह ने सभी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जिसके कारण उन पर मामला दर्ज होना ही चाहिए था। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर भारती सिंह ने इस मामले को लेकर माफी मांग ली है लेकिन इसके बावजूद उन पर सख्त कानूनी कार्रवाई होनी ही चाहिए।

पूरे मामले में भारती सिंह ने वीडियो जारी कर कहा है कि वह किसी धर्म के खिलाफ नहीं बोलती। उन्होंने सिर्फ दाढ़ी-मूछ पर टिप्पणी की है, जो हर धर्म के लोग रखते हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि अगर फिर भी मेरी टिप्पणी से किसी को ठेस लगी है तो वह माफी मांगती हैं।

शिरोमणि अकाली दल ने भी भारती सिंह के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। शिरोमणि अकाली दल की महिला विंग और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने सोमवार को पुलिस कमिश्नर को मांग पत्र दिया है। इसमें कहा गया कि भारती सिंह ने जानबूझ कर सिखों की आस्था को ठेस पहुंचाई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

अकाली दल के दर्शन सिंह और महिला विंग की कमलजीत कौर ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर के साथ मुलाकात भी की। उन्होंने कहा कि सिखों की भावनाओं को आहत करने की कोशिश बॉलीवुड के अदाकार कर रहे हैं और भारती सिंह की टिप्पणी की वे कड़े शब्दों में निंदा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *