सुलह में स्पोर्ट्स कॉलेज की मांग को पहुंचाया जाएगा मुख्यमंत्री तक: संजय चौहान 

Spread the love

 

 

 

आवाज ए हिमाचल

राकेश डोगरा, पालमपुर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल दैहण में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह करवाया गया, जिसमें सबसे पहले प्रधानाचार्या सुशीला कटोच ने आए हुए सभी सज्जनों व मुख्यातिथि का समारोह में आने के लिए धन्यवाद किया, साथ ही स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की और वर्तमान में आ रही दिक्कतों का मुख्यातिथि से विचार विमर्श किया।

प्रधानाचार्या ने मुख्यत: मुख्यातिथि के समक्ष स्कूल की चारदीवारी, बच्चों के लिए डेस्क का प्रावधान तथा कला मंच की मांग रखी, जिस पर मुख्यातिथि ने तुरंत विचार कर विभाग से बात करके पूर्ण करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर आए हुए गण्यमान्यों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया, साथ ही स्कूली बच्चों को सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करने एवं पढ़ाई में अव्वल आने पर स्मृति चिन्ह देकर व मेडल देकर सम्मानित किया गया।

मुख्यातिथि ने अपने संबोधन में कहा कि बच्चों को सामाजिक कुरीतियों और नशे की लत से बचाना हमारा लक्ष्य है। जल्द ही सुलह में राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल भी खोला जाएगा ताकि सुलह के बच्चों को सरकारी स्कूल में ही आधुनिक निजी स्कूलों के वातावरण का अनुभव हो सके साथ ही होटल प्रबंधन व पर्यटन से जुड़े विषयों को जोड़ा जाएगा। दस जमा दो स्कूली पाठयक्रमों में इस पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सुलह विधानसभा क्षेत्र में स्पोर्ट्स काॅलेज की मांग उठाई जा रही है उसे शीघ्र ही मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा। इस कार्यक्रम में स्कूल स्टाफ के साथ बच्चों के अभिभावक भी उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *