सुरेश कश्यप ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑक्सीजन की कमी को दूर करने का कार्य कर रहे थे उस पर ऐतिहासिक निर्णय लेकर उन्होंने दिखा दिया

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

26 अप्रैल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 551 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने के निर्णय से एक बार फिर दिखा दिया है कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के उत्थान के लिए काम करते हैं, वह सभी पार्टी कार्यकर्ताओं एवं भारत के नागरिकों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं और जिस प्रकार से वह बीते दिनों से ऑक्सीजन की कमी को दूर करने का कार्य कर रहे थे उस पर ऐतिहासिक निर्णय लेकर उन्होंने दिखा दिया है कि हर समस्या का समाधान नरेंद्र मोदी के पास है।

सुरेश कश्यप ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत मई और जून माह के लिए देश के 80 करोड़ ज़रूरतमंद लोगों को 5 किलो निशुल्क खाद्यान्न प्रदान करने के लिए जो निर्णय लिया है इससे देश और प्रदेश कि गरीबों को बहुत बड़ा फायदा होने जा रहा है। यह गरीब कल्याण के प्रति हमारी सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार इस कोविड-19 संकटकाल में जनसेवा के प्रति कटिबद्ध है उसी प्रकार प्रदेश में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार हिमाचल की जनता की सेवा के लिए हर स्तर पर कार्य कर रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा 1 मई के बाद 18 से 44 वर्ष की आयु वाले युवाओं को भी कोविड-19 का टीका लगने जा रहा है और यह टीका एक बार फिर निशुल्क प्रदान किया जाएगा। इसके लिए जिस प्रकार से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्य किया है और प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी जनहित में कार्य कर जनता सेवा में अग्रिम भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *