सनसनीखेज: अपहृत छात्र की हत्या कर नाले में फेंका शव, फूफा ने दिया वारदात को अंजाम 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया से छात्र की अपहरण के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अपहृत छात्र का शव महाक्षी नाले के पास से पुलिस ने बरामद किया है। हैरत की बात ये है कि छात्र का अपहरण फूफा और फुफेरे भाई ने मिलकर किया था। आरोपी परिजनों से एक लाख की फिरौती मांग रहे थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला एकौना थाना क्षेत्र के बकरुआ गांव का है। यहां के रहने वाले राममूरत यादव का 14 वर्षीय पुत्र रोशन यादव हाईस्कूल का छात्र था। वह बुधवार को साइकिल से पढ़ने के लिए घर से निकला। उसके बाद से वह घर नहीं पहुंचा। स्वजन ने गुरुवार की शाम तक काफी खोजबीन की। काफी देर तक जब बेटे की जानकारी नहीं हुई तो परिजनों ने पुलिस थाने में तहरीर दी। जिसके चलते पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर दिया।

Ocean strap For Apple watch band 49mm 45mm 44mm 40mm 41mm 42mm 38mm silicone correa bracelet iWatch Ultra series 8 7 6 5 4 3 SE – Rs499/- only
Free Shipping – DM IN INSTAGRAM – https://www.instagram.com/redikart/

 

…तो फूफा ने उगला सारा सच

आरोपित फुफेरा भाई धर्मेंद्र भी छात्र रोशन के साथ रहता था। वह भी घटना के दिन से गायब है। ऐसे में स्वजन पहले ही रिश्तेदारों पर शक जाहिर कर रहे थे। छात्र के परिजनों को रकम अदा न करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई। संदेश पढ़कर स्वजन के होश उड़ गए। घरवालों ने पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई। जिस मोबाइल नंबर से संदेश आया था। उसकी जांच में पुलिस जुट गई थी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो फूफा ने सारा सच उगल दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज

इस पर एसपी देवरिया संकल्प शर्मा ने बताया कि छात्र का शव बरामद कर लिया गया है। हत्या के आरोपित फूफा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने हत्या क्यों की, इसकी जांच की जा रही है। बड़हलगंज कोतवाली के सीधे गौर के रहने वाले फूफा सौदागर यादव पुत्र रामधारी यादव और फुफेरे भाई धर्मेंद्र यादव पुत्र सौदागर यादव के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *