शिमला में टूरिस्ट गाइडों व होटल मैनेजर के मध्य मारपीट, 3 घायल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

शिमला, 28 जून। राजधानी शिमला के पुराना बस स्टैंड के पास एक निजी होटल में टूरिस्ट गाइडों और मैनेजर के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। इस मारपीट में 3 लोगों के घायल होने की सूचना है। इस संबंध दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज किए हैं।

जानकारी के अनुसार सिरमौर जिला के शिलाई के गांव बगनाल निवासी प्रदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सोमवार रात को होटल में सोने के लिए जा रहा था। उसी दौरान उसे मारपीट की आवाज सुनाई दी। जब उसने जाकर देखा तो हरीश और होटल मैनेजर मेहर चंद आपस में लड़ रहे थे। जब उसने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो मेहर चंद ने कांच की बोतल से उस पर वार कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं, रामपुर निवासी होटल मैनेजर मेहर चंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार देर रात को टूरिस्ट गाइड का काम करने वाले प्रदीप व हरीश आए और उससे पैसों की डिमांड करने लगे। जब उसने पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर क्रॉस मामले दर्ज किए हैं। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।, एसपी डॉ .मोनिका ने बताया कि होटल में मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्षो ने एफआईआर दर्ज कराई है. मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *