शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्रग केस के मुख्य गवाह प्रभाकर की मौत 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

मुंबई। देश के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए आर्यन खान केस में मुख्य गवाह रहे प्रभाकर सैल का शुक्रवार को निधन हो गया। इस खबर की जानकारी उनके वकील तुषार खंडारे ने दी उनके मुताबिक, चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर सैल का निधन हुआ है।

एक अधिकारी ने कहा कि 37 वर्षीय प्रभाकर सैल की शुक्रवार शाम चेम्बूर स्थित उसके घर में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सैल को घाटकोपर के रजवाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकिस्कों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सैल के वकील तुषार खंडारे ने इस बात की पुष्टि की है कि उनके मुवक्किल की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. उन्होंने कहा कि सैल के परिजनों को किसी साजिश की आशंका नहीं है। सैल ने क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह केपी गोसावी का अंगरक्षक होने का दावा किया था. उसने एक हलफनामे में कहा था कि क्रूज से अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी होने के बाद उसने गोसावी को 25 करोड़ रुपये में समझौता करने की बात कहते हुए सुना था।

पिछले साल 3 अक्टूबर को मुंबई के तट के पास एक क्रूज पोत पर छापेमारी के दौरान आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी ने अदालत को बताया था कि सैल अपने रुख से पलट गया था और उसका हलफनामा अदालत में लंबित था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *