शाहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पुलिस ने हिरासत में लिया पति

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

ब्यूरो, शाहपुर। नगर पंचायत शाहपुर के वार्ड तीन कैरी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतका रूपाली शाहपुर के एक निजी स्कूल में टीचर थी। पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर पति मनोज कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामला रविवार शाम का बताया जा रहा है। मृतका के परिजनों के मुताबिक रविवार को मृतका के साथ उसके पति ने मारपीट की थी, जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली।

रूपाली को गंभीर हालत में टांडा अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। 28 वर्षीय रूपाली का एक छह वर्षीय बेटा है। परिजनों का आरोप है कि उसका पति उससे अकसर मारपीट करता था, जिस कारण वे काफी परेशान थी। पिछले कुछ दिनों से रूपाली पति की हरकतों से तंग आकर कुठार स्थित अपने मायके आ गई थी। करीब 15 दिन तक मायके में रहने के बाद दोनों पति-पत्नी के बीच समझौता हुआ था तथा तबसे वे फिर से अपने पति के साथ रह रही थी। मृतका के मायके पक्ष में काफी रोष है।

सोमवार सुबह परिजनों व गांव के कई लोगों ने पुलिस थाना शाहपुर में पहुंच कर मृतका के पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मृतका के मायके कुठार जाकर मां के बयान भी ले लिए हैं।मृतका के शव का पोस्टमार्टम टांडा में किया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव ससुराल लाया जाएगा, जहां आज ही बरदाई श्मशानघाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की पूरी तैयारी कर ली है। यहां बता दें कि कुठार निवासी रूपाली की शादी करीब सात साल पहले कैरी निवासी मनोज शर्मा से हुई थी।

एसएचओ शाहपुर कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएँगे उसके आधार पर अगली कार्रवाई अमल में ले लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *