शाहपुर में शहीद राजीव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट आरंभ

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

25 दिसंबर।शाहपुर खेल मैदान में शुक्रवार को शहीद राजीव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हो गया।इस दौरान शहीद के भाई संजीव ठाकुर बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए।संजीव कुमार ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया तथा दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय कर उन्हें शुभकामनाएं दी।

संजीव ने कहा कि वर्तमान में जिस तरह से युवा पीढ़ी नशे के दलदल में धंस रही है वे चिंता का विषय है।उन्होंने कहा कि नशा के खात्मे के लिए युवाओं को मैदान में लाना होगा तथा इस तरह के टूर्नामेंट इस मुहिम में अपनी सार्थक भूमिका अदा कर सकते है।उन्होंने शहीद राजीव के नाम पर टूर्नामेंट करवाने के लिए आयोजकों के आभार व्यक्त किया तथा अपनी तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वाशन दिया।

इस मौके पर प्रतियोगिता के आयोजक महेश नन्हा व अर्पित ने मुख्यातिथि व अन्य अतिथियों का स्वागत करते हुए स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।पहले दिन लंज व रेहलू के बीच मैच खेला गया,जिसमे लंज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 104 रन का लक्ष्य रखा।रेहलू की टीम 86 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई।लंज टीम विजेता रही।

नन्हा ने बताया कि वे हर साल शहीद राजीव की याद में क्रिकेट टूर्नामेंट करवाते है तथा इस साल भी इसका आयोजन किया जा रहा है।इस मौके पर शहीद के भाई राकेश कुमार,मोहिंद्र सिंह,आवाज़ ए हिमाचल ग्रुप के चेयरमैन अशीष पटियाल,हरचरण सिंह छिंदा, शुभम ठाकुर सहित कई लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *