शाहपुर: पुहाड़ा की फेटी कुहल में पानी आने से किसानों के खिले चेहरे, विधायक का जताया आभार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। पिछले तीन दिन पहले माननीय विधायक केवल सिंह पठानिया ने लोक निर्माण विभाग के एसडीओ वीपुल पुंज एवं नेशनल हाईवे एसडीओ माया दास और प्रधान प्रकाश चंद के साथ सुबह 6 बजे बन्द पड़ी फेटी कुहल का दौरा करके निरीक्षण किया, जिसमें लोक निर्माण विभाग और नेशनल हाईवे के अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि किसानों की सिंचाई में ब्लॉक पड़ी फेटी कुहल के कारण किसानों की सिंचाई में बाधा पड़ रही थी। जिसके कारण लोक निर्माण विभाग एवं नेशनल हाईवे के अधिकारियों एवं स्थानीय किसानों ने भी खुद कड़ी मेहनत कर बन्द पड़ी कुहल को खोल कर पानी को सुचारू रूप से चलाया गया ।

इस दौरान बागड़ू, पुहाड़ा, प्रेई, झरेड़, नेरटी, रैत के किसानों ने कहा कि स्थानीय विधायक केवल सिंह पठानिया ने किसानों का दुःख-दर्द समझ कर सुबह सुबह 6 बजे हमारे बीच पहुँचने पर और किसानों की समस्या को हल करने के लिए तहदिल से धन्यवाद किया। उनका कहना था कि आजादी के बाद विधानसभा क्षेत्र को ऐसा विधायक मिला है जिसको सभी वर्गों के दुख-दर्द का अहसास है और उनकी समस्या को हल करने के लिए आगे आते हैं। उनका कहना था कि अगर ऐसा विधायक विधानसभा क्षेत्र शाहपुर को 15 साल पहले मिला होता तो शाहपुर हलके की तसवीर ही कुछ और होती।

विधायक केवल सिंह पठानिया ने विधानसभा क्षेत्र की राजोल, अम्वाड़ी, अंसुई, रेहलु आदि अन्य कूहलों में  जाकर किसानों की समस्या को सुना और सिंचाई करने वाली कूल्हों को सही ढंग से बनाने के निर्देश दिए, ताकि किसानों को फसल बीजने में कोई समस्या न हो।
पठानिया ने कहा कि मैं खुद किसान हूँ और खेतीबाड़ी से मेरा शुरू से ही संबंध रहा है। मुझसे ज्यादा किसानों की समस्या को कोई नहीं जानता। आज विधानसभा क्षेत्र की जनता ने मुझ पर विसवास करके रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत दी है, तो मेरा प्रथम कर्तव्य शाहपुर हलके की जनता की सेवा करना है उनके बीच जाकर उनके दुःख-सुख में तत्पर रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *