शाहपुर छिंज मेला के बहाने अभिषेक ठाकुर का कद बढ़ा गई आप की टोप लीडरशिप

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

01 अप्रैल।शाहपुर छिंज मेला के बहाने आम आदमी पार्टी ने चुनावी ताल ठोक दी है।पंजाब के साथ सटे जिला कांगड़ा का शाहपुर सबसे महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र है तथा आम आदमी पार्टी के हिमाचल चुनाव प्रभारी व दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री ने शाहपुर मेला में शिरकत कर यह संदेश भी साफ दे दिया है कि वे आने वाले चुनाव में शाहपुर पर उनका मुख्य फोकस रहेगा।अहम यह है कि शाहपुर का छिंज मेला में हज़ारों की तादाद में भीड़ जुटती है।शाहपुर की कई गांवों के लोग इस मेला में आकर छिंज का लुफ्त उठाते है तथा ऐसे में आम आदमी पार्टी इस छिंज मेला के जरिए न केवल पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का माहौल गर्माने में कामयाब रही है, बल्कि कांग्रेस व भाजपा को यह संदेश भी साफ दे दिया है की उन्हें हल्के में न लिया जाए।
मेला कमेटी के अध्यक्ष व समाजसेवी अभिषेक ठाकुर ने हिमाचल को टोप लीडरशिप को छिंज मेला में पहुंचा कर पार्टी में अपनी मजबूत पकड़ का एहसास भी खूब करवाया है।इस कार्यक्रम के बाद अभिषेक ठाकुर का कद भी बड़ा है।विधानसभा चुनाव के लिए शाहपुर से कांग्रेस-भाजपा उम्मीदवारों के साथ अब अभिषेक ठाकुर के नाम की चर्चा भी लोगों शुरू हो गई है।
छिंज मेला में दिल्ली के स्वाथ्य मंत्री सत्येंद्र जैन,हिमाचल के सह प्रभारी रत्नेश गुप्ता,प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी,धर्मशाला से आज़ाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुके राकेश चौधरी सहित कई नेताओं ने शिरकत कर शाहपुर में भी आम आदमी पार्टी की मौजूदगी का एहसास लोगों को करवा दिया।

भाजपा नेता हरिकृष्ण चौधरी आप में शामिल

भाजपा के वरिष्ठ नेता व शाहपुर के मुंदला वार्ड से जिला परिषद सदस्य रहे हरिकृष्ण चौधरी ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।हरिकृष्ण चौधरी एक बार पंचायत समिति सदस्य भी रहे है तथा उनकी ओबीसी वोट बैंक पर अच्छी खासी पकड़ है।वे भाजपा के कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके है।इनके अलावा भनाला से अरुण व अनसुई से सुरेश ने भी आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।हिमाचल के चुनाव प्रभारी व दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने टोपी पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया।


दोनों पार्टियों से तंग है हिमाचल के लोग

शाहपुर छिंज मेले में मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे हिमाचल प्रदेश प्रभारी और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने कहा कि अब हिमाचल प्रदेश के लोग दोनों पार्टियों से ऊब चुके हैं। हिमाचल की भोली भाली जनता को दोनों पार्टियां कई सालों से लूटती आ रहीं हैं। उन्होंने पंजाब का उदाहरण देते हुए कहा कि कोई भी आम आदमी बड़े बड़े नेताओं पर भारी पड़ सकता है।

सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप

इस मौके पर रत्नेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने डेढ़ साल पहले जो पौधा लगाया था वह अब बड़ा हो चुका है। आप के हिमाचल में आने के बाद दोनों पार्टियों में हलचल मच गई है। हिमाचल में पार्टी की मजबूती के लिए डेढ़ साल से बूथ स्तर पर काम किया जा रहा है। हिमाचल में आप सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *